पुलवामा अटैक: कांग्रेस ने कड़ी निंदा करते हुए कहा- 56 इंच का सीना कब जवाब देगा?

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले ने देश को दहला दिया है. आज ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था. करीब 18 जवान इस हमले में शहीद हुए हैं और 20 से ज्यादा घायल हैं. कांग्रेस ने इस कायराना हमले की निंदा की है. कांग्रेस ने साथ ही मोदी सरकार पर हमला करते हुए कि आखिर 56 इंच का सीना कब जवाब देगा?

आज कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ”इस कायराना हमले की हम कड़ी निंदा करते हैं. हम शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं. मोदी सरकार के पिछले 5 वर्षों में यह 18 वां बड़ा आतंकी हमला है. 56 इंच की छाती कब जवाब देगी?

उन्होंने यह भी कहा, ”अब देश का धैर्य अब टूट चुका है और देश जानना चाहता है कि अब मोदी जी क्या करेंगे? आप देश को जवाब दें.”

 

Randeep Singh Surjewala

@rssurjewala

LIVE: Shri @rssurjewala on https://www.pscp.tv/w/bzVUGDFETEtCeUFPYkRxUUp8MU9kS3JSUllkWHdLWPjspiyljdoTMV8pBBYZACpg6TKkluYdiASiVa7Cdf88 

Randeep S Surjewala @rssurjewala

LIVE: Shri @rssurjewala on #KashmirTerrorAttack

pscp.tv

914 people are talking about this
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था. इस काफिले में सीआरपीएफ की करीब 78 गाड़ियां थीं. इस काफिले में सीआरपीएफ की 54वीं, 179वीं और 34वीं बटालियन एक साथ जा रही थीं. 54वीं बटालियन पर ये हमला आतंकियों ने 3 बजकर 37 मिनट पर पुलवामा के अवंतीपुरा में लातू मोड़ पर किया.

जिस गाड़ी पर हमला हुआ उसमें 39 जवान सवार थे. खबरों के मुताबिक एक छोटी गाड़ी में फिदायीन हमलावर बैठा हुआ था और वो विस्फोटक से भरी गाड़ी लेकर बस से टकरा गया. इस ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने फायरिंग भी की.