J&K: पुलवामा अटैक की प्रियंका गांधी ने की निंदा, कहा- कठोर कदम उठाए मोदी सरकार

नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने निंदा की है. उन्होंने मांग कि है कि सरकार इन घटनाओं के रोकने के लिए कठोर कमद उठाए. प्रियंका गांधी ने कहा कि आज जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हाथ अब तक शहीद 30 जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं, दुख प्रकट करती हूं. उनके परिवारों की वेदना मैं अच्छी तरह समझती हूं.

प्रियंका गांधी ने कहा, ”मैं जानती हूं इस शोक की घड़ी में सांत्वना के शब्द पर्याप्त नहीं होते, फिर भी शहीद परिवार के पीछे न केवल कांग्रेस बल्कि पूरा देश खड़ा है. जम्मू कश्मीर में आए दिन हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, जो गहरी चिंता का विषय है. मैं सरकार से मांग करती हूं कि इन घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं.”

बता दें कि दोपहर 3 बजकर 37 मिनट पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला किया. जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. अब तक 18 जवान शहीद हो गए है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था. इस काफिले में सीआरपीएफ की करीब 39 गाड़ियां थीं. इस काफिले में सीआरपीएफ की 54वीं, 179वीं और 34वीं बटालियन एक साथ जा रही थीं.