श्रीदेवी के परिवार ने उनकी पहली पुण्यतिथि पर रखी पूजा, शामिल हुआ पूरा कपूर खानदान

श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और रिस्पेक्ट सेलेब्स में से एक थीं. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथ टब में अचानक फिसल कर गिर जाने से निधन हो गया था. उनके निधन से फिल्म जगत, उनका परिवार और लाखों प्रशंसकों को धक्का लगा था.

22 फरवरी को रखी गई थी पूजा
न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 22 फरवरी को श्रीदेवी की पुण्यतिथि से पहले गुरवार को उनके बंगले “मायलापोर” में एक पूजा रखवाई गई, जिसमें पूरा कपूर खानदान मौजूद था. अनिल कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, खुशी कपूर और पूरा परिवार कुछ करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ मौजूद था. ये पूजा खास श्रीदेवी की पुण्यतिथि के पहले रखी गई. वहीं, श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की निर्देशक गौरी शिंदे भी इस मोके पर कपूर परिवार के साथ थीं.

राष्ट्रीय पुरस्कार व पद्मश्री से सम्मानित
बता दें कि श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं और देश की कला व सिनेमा में उनके महान योगदान के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार व पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. उनकी मौत एक सदमा से कम नहीं थी. उनकी मौत के कुछ ही समय बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई, जिसे श्रीदेवी नहीं देख पाई, लेकिन लोगों द्वारा जाह्नवी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया.