फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, कहा ‘मोदी जी सबसे पहले इन्हें पाकिस्तान दफा करो’

नई दिल्ली। पुलवामा की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, लोग अपना गुस्सा और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ लोग पीएम मोदी और सरकार से इसका बदला लेने के लिये कह रहे हैं, अब इस मामले पर कवि कुमार विश्वास का भी गुस्सा फूटा है, उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपने आक्रोश को जाहिर किया है।

कुमार ने क्या लिखा 
कुमार विश्वास ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, कि सबसे पहले तो ये हुर्रियत-वुरियत जैसे अलगाववादी संगठनों और हमारे टैक्स के पैसे से पल रहे इनके नेताओं को पकड़ के, कालापानी दो या इनेक पृष्ठभाग पर भीषण पदप्रहार करके इनके वाँछित नरक पाकिस्तान दफ़ा करो ! कर दो @PMOIndia जी ! इतिहास और समय दोनों आभारी होंगेंसर्वदलीय बैठक 
आपको बता दें कि मोदी सरकार ने इस आतंकी हमले के बाद शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाया है, कहा जा रहा है कि मोदी सरकार इस पर कोई बड़ा फैसला ले सकती है, आज सीसीएस की बैठक में मोदी सरकार ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छिन लिया है।

जैसे को तैसा 
मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अब आतंकियों से निपटने के लिये जैसे के साथ तैसा की नीति अपनानी होगी, अब उन्हें भटका हुआ नहीं समझा जाए, इसके साथ ही केन्द्रीय मंत्री ने अलगाववादी नेताओं के खिलाफ भी कड़े बोल बोले।पुलवामा में आतंकी हमला 
मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया, जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गये, तो करीब 50 से ज्यादा जवान घायल हो गये हैं, इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है।