IPL 2019 से पहले सुरेश रैना ने खेली आतिशी पारी, महज इतनी गेंदों में ठोक डाले 56 रन

महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 23 मार्च से शुरू होने जा रहे आगामी सीजन के लिए चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में रविवार को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में सीएसके ने एक प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें बल्लेबाज सुरेश रैना ने तूफानी पारी खेली.

रैना ने अपनी तूफानी पारी खेलते हुए छह छक्कों और एक चौके की मदद से 29 गेंद में 56 रन जड़ डाले. इसके अलावा शौरे ने 26 गेंद में 43 और रायडू ने 23 गेंद पर 40 रन की पारी खेली. वहीं, मुरली विजय ने 29 गेंद में 32 रन टीम के स्कोर में जोड़े.

उधर, घातक गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर ने चार ओवर में 45 रन देते हुए 2 विकेट झटके. इसके अलावा दीपक चहर, हरभजन सिंह और कर्ण शर्मा ने 1-1 विकेट चटकाए. बीस ओवरों के इस पूरे मुकाबले में 199 रन बने.

View image on Twitter

Chennai Super Kings

@ChennaiIPL

The that was! A single innings affair where the Batting Lions took on the Bowling Lions amidst a turnout of over 12,000 at the ! And the Lions won by a margin of to the power of infinity! 🦁💛

618 people are talking about this
20 ओवर इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच भिड़ंत हुई, जिन्हें बैटिंग लॉयंस और बॉलिंग लॉयंस नाम दिया गया. इसमें सुरेश रैना के अलावा मुरली विजय, अंबाती रायडू, ध्रुव शोरे, ऋतुराज गायकवाड़ और एन जगदीशन ने बल्लेबाजी की, जबकि दीपक चहर, केएम आसिफ, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह, कर्ण शर्मा और सी बिश्नोई ने गेंदबाजी की.

धोनी ने भी बहाया पसीना
धोनी को भी मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइक हसी से चर्चा करते देखा गया. फ्लेमिंग और हसी की देखरेख में धोनी, रायुडू, जाधव, सुरेश रैना और अन्य बल्लेबाज नेट पर अभ्यास करते देखे गए.

हसी ने उम्मीद जतायी कि टीम पिछले साल की सफलता को फिर से दोहराने में सफल रहेगी. उन्होंने कहा, ‘‘चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी टीम के साथ हमेशा अपेक्षाएं होती हैं लेकिन मुझे लगता है कि हम पिछले सत्र से काफी प्रेरणा ले सकते हैं.’’