BREAKING NEWS

मौत से 48 घंटे पहले एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को भेजा था वॉयस मैसेज

फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक सायरा का निधन कार्डियक अटैक की वजह से हुआ है. अब यह बात सामने आ रही है कि मौत से 48 घंटे पहले एक्ट्रेस ने ‘कामसूत्र 3D’ के डायरेक्टर रुपेश पॉल को वॉयस मैसेज भेजा था.

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सायरा वेब सीरीज में काम करने की प्लान‍िंग कर रही थी. लेकिन सीरीज के ल‍िए प्रोड्यूसर नहीं मिल पाने की वजह से मामला रुका हुआ था. इसी के बारे में सायरा ने अपनी फ‍िल्म के डायरेक्टर को वॉयस मैसेज द‍िया था. इस बारे में जब रुपेश पॉल से बातचीत की गई तो उनका कहना है कि हां ये सच है सायरा वेबसीरीज में लीड रोल करना चाहती थी. मैंने उसे यह साफ बता द‍िया था कि हमारे पास उसके अपोज‍िट कास्ट करने के लिए कोई बड़ा मेल स्टार नहीं है.

रुपेश पॉल ने बताया, इसके बाद सायरा ने कहा था कि उसका एक दोस्त वेब सीरीज प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है. मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में सोच ही रहा था कि तभी मुझे इस शॉकिंग न्यूज के बारे में पता चला. इस खबर से मैं सदमें में हूं. सायरा की प्लान‍िंग कोई और ही थी, ईश्वर को कोई और ही मंजूर था.

सायरा ने शर्ल‍िन को किया था र‍िप्लेस, आसान नहीं था सफर

बता दें सायरा ने ‘कामसूत्र 3D’ में फिल्म में चर्चित अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी. इस फ‍िल्म पर जमकर विवाद भी हुआ था. सायरा की मौत पर रुपेश पॉल ने दुख जताते हुए बताया, शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया. उन्होंने कहा कि सायरा के लिए ये किरदार बेहद ही चुनौतीपूर्ण था. वो एक मुस्लिम परिवार से थीं, जो बहुत ज्यादा रूढ़ीवाद परिवार था. इस वजह से सायरा को फिल्म में लेने में हमें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा. लेकिन जब सायरा ने किरदार निभाया तो उन्होंने साबित भी कर दिया कि उनसे बेहतर ये किरदार कोई निभा भी नहीं सकता था.

मौत पर इंडस्ट्री ने नहीं जताया शोक

रुपेश ने सायरा की मौत पर संवेदना जताते हुए इस बात पर सवाल उठाया कि सबसे ज्यादा दुःख मुझे इस बात का है कि इंडस्ट्री के किसी भी सदस्य ने उनकी मौत पर संवेदना तक नहीं जताई. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. बता दें कि सायरा खान की मौत कार्डियक अटैक से शुक्रवार को सुबह हुई.