VIDEO: बीच मैच में गायब हो गई गेंद, Replay में हुआ खुलासा कि आखिर गई कहां थी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बेंगलुरू और पंजाब के बीच मैच में दर्शकों को भरपूर रोमांच देखने को मिला. इस मैच में विराट भले ही लंबी पारी न खेल पाए हों, लेकिन एबी डि विलियर्स ने अपनी टीम के फैंस को निराश नहीं किया और अपने अंदाज में तूफानी पारी खेली. इसी दौरान एक अजीब लेकिन मजेदार लम्हा पारी के दूसरे स्ट्रैटजिक टाइम आउट के ठीक बाद आया. टाइम आउट के बाद सारे खिलाड़ी हैरान हो गए जब किसी को यह पता नहीं था कि गेंद कहां है.

स्ट्रैटजिक टाइम आउट के ठीक बाद हुआ कन्फ्यूजन
बेंगलुरू की पारी के 14वां ओवर मुरुगन अश्विन फेंक रहे थे. ओवर की आखिरी गेंद पर स्टोइनिस ने सिंगल लिया और इसके बाद अंपायर ऑक्सेन्फोर्ड ने स्ट्रेटजिक टाइम आउट का इशारा कर दिया. टाइम आउट के बाद जब खिलाड़ी मैदान पर अपनी फिल्डिंग पोजिशन पर आने लगे, आर अश्विन ने अंकित राजपूत को गेंदबाजी करने को कहा. यहां पर सारे खिलाड़ी गेंद के लिए एक दूसरे को देखते नजर आए.

अश्विन हुए परेशान, मंगाया गया गेदं का डब्बा
पहले अंकित राजपूत ने पूछा कि गेंद कहां है. इस पर अश्विन भी इधर उधर देखने लगे. अश्विन अंपायर शम्सुद्दीन के पास पहुंचे. अब मैदान पर सभी लोग गेंद के लिए इधर उधर देख रहे थे. यहां पर एबी डिविलियर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. अश्विन परेशान होने लगे थे. ऐसे में नई गेंद मंगाई गई. स्टाफ का एक सदस्य गेंद का डब्बा लेकर मैदान पर आता दिखा.

इसी बीच टीवी पर रीप्ले में देखा गया कि मुरुगन अश्विन ने गेंद अंपायर ऑक्सन्फोर्ड को दी थी जिसे लेने के बाद उन्होंने टाइम आउट का इशारा किया था उसके बाद ऑक्सन्फोर्ड थर्ड अंपायर से बात करने लगे. तभी शम्सुद्दीन उनके पास पहुंच गए. ऑक्सन्फोर्ड ने गेंद शम्सुद्दीन को दे दी जिसे उन्होंने अपनी जेब में रख लिया था. यहां पर शम्सुद्दीन को याद आया और वे गेंद वापस लेकर आए, जिसके बाद मैच शुरू हो सका.

सोशल मीडिया पर पंसद किया गया यह वीडियो
बीसीसीआई ने अपनी आईपीएल की साइट पर यह वीडियो क्लिप जारी की जिसे सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब देखा और वायरल कर दिया. इसके बाद मैच में रोमांच एबी डिविलियर्स ने ला दिया और तेजी से रन बनाए. इसमें मोहम्मद शमी के ओवर में तीन शानदार छक्के भी थे. फिर आखिरी ओवर में भी डिविलियर्स के छक्के के बाद स्टोइनिस ने भी हाथ खोले और विल्जियन की चार गेंदों पर दो चौके और दो छक्के लगा डाले.