उड़ते फ्लाइट में इस एक्ट्रेस की हालत हुई खराब, करने लगीं ऐसी हरकत- आपने देखा यह VIDEO

तारा सुतारिया ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. यह फिल्म अगले महीने 10 तारीख को रिलीज होने वाली है, इसलिए इसकी रिलीज में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. ऐसे में पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है. यही वजह थी कि सेमावर को मुंबई में वोट डालने के बाद तारा, टाइगर और अनन्या तुरंत मुंबई एयरपोर्ट निकल गए थे.

टर्ब्यूलेंस (खराब मौसम) के कारण डर रही थीं तारा
इसी दौरान प्लेन में तारा अचानक से अपनी आंखों को बंद कर और हाथ जोड़ पर प्रार्थना करने लगी. साथ वह काफी डर भी रही थीं. उनके साथ बगल वाली सीट पर अनन्या बैठी हुईं थीं. तारा को ऐसा करता देख वह पहले तो उनका मजाक उड़ाने लगीं, लेकिन बाद उन्हें एहसास हुआ कि तारा टर्ब्यूलेंस (खराब मौसम) के कारण डर रही हैं. टर्ब्यूलेंस के कारण फ्लाइट में थोड़ी हलचल होती है और फ्लाइट हिलने लगता है. तारा इसी वजह से अपनी आंखें बंद कर और हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही थीं. इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. तो आप भी देखिए यह वीडियो-

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में जहां ‘डिस्को दीवाने’ के रीमेक पर डेब्यू स्टार आलिया ने डांस करके सबका दिल जीत लिया था. तो वहीं इस फिल्म में ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमेक धमाल माचने के लिए तैयार है. गाना इतना जबरदस्त है कि यह इस साल की हर पार्टी की जान बनने वाला है. बता दें कि यह साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.