रोड शो के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को युवक ने मारा थप्पड़, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिर एक बार थप्पड पड़ गया। पुलिस ने थप्पड मारने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। केजरीवाल दिल्ली के में मोती नगर में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उस दौरान जीप पर उनके साथ उनके सहयोगी नेता और बॉडीगार्ड भी मौजूद थे। इसी दौरान लाल शर्ट पहना एक शख्स जीप पर चढ़ आया और अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया।

थप्पड़ पड़ने के बाद केजरीवाल एकदम सहम गए। इतने में उनके सहयोगियों ने आरोपी को काबू में कर लिया। इसके बाद केजरीवाल ने रोड शो जारी रखा और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

केजरीवाल को तमाचा पड़े ही आरोप प्रत्यारोप कादौर शुरू हो गया है। एक तरफ आप प्रवक्ता ने इसे भाजपा की साजिश कहा है तो दूसरी तरफ भाजपा ने इसे केजरीवाल का ही नाटक करार दिया है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा केजरीवाल के रोड शो से इतना डर गई है कि उन पर हमले की ओछी राजनीति कर रही है। दूसरी तरफ भाजपा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि ये केजरीवाल से नाराज जनता का प्रतिनिधि है जो अपना गुस्सा इस तरह जाहिर कर रहा था।

भाजपा ने कहा है कि 2014 में भी केजरीवाल ने खुद पर हमले कराकर दिल्ली की जनता को भ्रमित किया था। लेकिन वो 2014 था और ये 2019 है। जनता अब केजरीवाल के झांसे में नहीं आने वाली।