अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ पर सपना चौधरी बोलीं- भगवान ने दे दिया जवाब

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स द्वारा थप्पड़ मारने पर प्रतिक्रिया दी है. अरविंद केजरीवाल पर हमले को सपना चौधरी ने केजरीवाल के उस बयान से जोड़ दिया है जिसमें दिल्ली के सीएम ने मनोज तिवारी को लेकर कहा था कि नाचने वालों को वोट नहीं देना चाहिए. सपना ने कहा है कि भगवान ने उन्हें जवाब दे दिया है हमें इस पर जवाब देने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि शुक्रवार को सीएम केजरीवाल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी को ‘नाचने वाला’ बताया था. अरविंद केजरीवाल ने एक रैली में कहा था कि मनोज तिवारी को काम करने नहीं बल्कि सिर्फ नाचने आता है इसलिए उन्हें वोट मत देना. रविवार को दिल्ली के खजूरी खास में मनोज तिवारी के साथ चुनाव प्रचार करने पहुंची सपना चौधरी से केजरीवाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया पूछी गई तो सपना ने कहा कि किसी के प्रोफेशन को लेकर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, ये बहुत गलत बयान है. सपना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसका जवाब मिलेगा.

इसके बाद सपना से केजरीवाल पर शनिवार को हुए हमले को लेकर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई. सपना ने तुरंत कहा, “देखा आपने, मैंने कहा था, भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं.” सपना चौधरी मनोज तिवारी के साथ लगातार चुनावी रैलियों में जा रही हैं. सपना ने कहा कि मनोज तिवारी के लिए वोट मांगते हुए उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर कब्जे की जंग के सिलसिले में उत्तर पूर्वी सीट पर दिलच्स्प चुनावी जंग चल रही है. यहां एक ओर मौजूदा सांसद और पूर्वांचली चेहरा मनोज तिवारी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, तो दूसरी ओर पंद्रह साल दिल्ली में सत्ता चलाने वाली शीला दीक्षित कांग्रेस के टिकट पर प्रत्याशी हैं. वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली के संयोजक रह चुके दिलीप पांडे ताल ठोक रहे हैं. दिल्ली में चुनाव 12 मई को है.