Met Gala 2019 : प्रियंका चोपड़ा का लुक हुआ Troll, किसी ने कहा पोकेमोन, तो कोई बोला…

फैशन और सेलेब्स का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला 2019 न्यूयार्क में हुआ. गाला से सामने आईं फोटोज में सबसे ज्यादा वायरल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का लुक हो रहा है. इस इवेंट में प्रियंका के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की. प्रियंका चोपड़ा सिल्वर कलर के गाउॅन और ड्रामा मेकअप लुक में दिखीं तो वहीं निक जोनास मूछों के साथ रॉयल अंदाज में नजर आए. प्रियंका की फोटोज सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

मेट गाला के 2019 इवेंट में प्रियंका ने ड्योर की हाई स्लिट सिल्वर ड्रेस ड्रेस पहनी थी. इसी के साथ प्रियंका के ‘अफ्रीकन कर्ल’ हेयर स्टाइल ने उन्हें ट्रोलर्स की नजरों में ला दिया. मेट गाला की थीम के हिसाब से प्रियंका का लुक एकदम परफेक्ट था लेकिन उनके देसी फैंस को ये बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रियंका को नए-नए नाम से बुलाना शुरू कर दिया है.

View image on TwitterView image on Twitter

Ratnesh Mishra@mishraratnesh23

Pic 1 : Your Facebook Profile picture
Pic 2 : Your Aadhar card picture

23 people are talking about this

किसी ने प्रियंका को पोकेमान कह डाला तो किसी को उनका लुक भूत-प्रेत से मिलता-जुलता दिखा.

Anshul Mahajan@2794_anshul

For total shock proof life,
Use Havells MCBs 😂

74 people are talking about this

बता दें कि 2017 में भी प्रियंका के लुक को खूब वायरल किया गया था. इस इवेंट के दौरान ही प्रियंका और निक के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था. वहीं जोनास फैमिला का न्यूली मैरड कपल जो और सोफी टर्नर भी मेट गाला में क्लासिक लुक में साथ नजर आए.