दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी के नारे लगाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली। कांग्रेस के भोपाल सीट से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के रोड शो में पीएम मोदी पर नारे लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। दिग्विजय सिंह का यह रोड शो भोपाल में हुआ था।

ANI

@ANI

Madhya Pradesh: FIR registered after a group of people raised Modi slogans in Congress candidate Digvijaya Singh’s roadshow in Bhopal.

638 people are talking about this

इससे पहले मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत की कामना के लिए साधु-संतों के कार्यक्रम के तहत राजधानी भोपाल की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और सिंह की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते हुए एक रोड शो निकाला गया। रोड शो के दौरान भारी मात्रा में सुरक्षाबल भी तैनात था और कुछ पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भी थे। सादी वार्दी में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की भगवा दुपट्टा डाले हुए फोटो भी सामने आई।

एएनआई के मुताबिक, सादी वर्दी में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने खुलासा किया कि उसने ऐसा अपनी मर्जी से नहीं किया था बल्कि ऐसा करवाया गया है। इसके बाद डीआईजी भोपाल ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने और रोड शो के आयोजकों ने कुछ स्वयंसेवकों को चुना था। रोड शो के दौरान स्वयंसेवकों ने क्या पहना है इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी ने किसी भी रंग के स्कार्फ नहीं पहना था।