ईशान खट्टर ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, लिख दिया कुछ ऐसा लोग कर रहे TROLL

बॉलीवुड में न्यूकमर और सीनियर एक्टर्स के बीच एक हंसी-मजाक का रिश्ता हमेशा से रहा है. ऐसा ही कनेक्शन आजकल की बॉलीवुड जेनरेशन में भी देखने को मिल रहा है. मेट गाला में अपने लुक का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने न्यूयार्क इवेंट की कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं. इन्हीं में से एक फोटो पर शाहिद कपूर के छोटे भाई एक्टर ईशान खट्टर ने मजेदार कमेंट किया है. ईशान ने दीपिका से पूछा कि क्या ये Chewbacca है. बता दें कि Chewbacca फिल्म स्टार वार्स का एक कैरेक्टर है.

दीपिका ने इवेंट से पहले की एक हेयरस्टाइलिंग की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनके सारे बाल चेहरे पर पड़े हुए हैं.

Ishaan Khattar Makes fun of deepika padukone

ईशान ने दीपिका को ट्रोल करते हुए पूछा कि क्या ये Chewbacca है? ईशान का इतना पूछना था कि फैंस ने भी दीपिका को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बता दें कि हॉलीवुड की फेमस सीरीज स्टार वार्स में Chewbacca ने वारियर का रोल प्ले किया था जो गैलेक्सी के सबसे जांबाज योद्धा में से एक था.

 

chewbacca in star wars

बता दें कि मेट गाला में दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर जैक पोसन का पिंक गाउन पहजा जिसमें 3D प्रिंट की एंब्रॉयडरी की गई थी. हाई पोनी और डार्क लिप्स में दीपिका एकदम इंडियन बार्बी नजर आ रही थीं. इस बार के मेट गाला में ‘कैंप: नोट्स ऑन फैशन’ नाम की थीम रखी गई थी. सोमवार को हुए इस इवेंट में दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ और इंडियन ऑरिजन यूट्यूब सेंसेशन लिली सिंह भी पहुंची. इनके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी मेट गाला 2019 में बेहद आकर्षक लुक में नजर आईं.