रेप के आरोपी करण ओबेराय के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, बोलीं- ‘कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का…’

टीवी एक्टर और सिंगर करण सिंह ओबेराय को रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक्टर पर कथित रूप से एक महिला ज्योतिषी ने शादी का झांसा देकर रेप करने की एफआईआर दर्ज कराई है. इस महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पहले मुझे शादी का झांसा दिया गया और उसके बाद आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं वह वीडियो दिखा महिला से पैसे की मांग करता था. करण पर लगे इन आरोपों की खबर पढ़ने के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी शॉक्ड हो गई हैं.

पूजा बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूजपेपर के आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस खबर को पढ़कर बहुत परेशान हूं कि कैसे कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं. और मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि शादी का झांसा देकर कोई कैसे रेप कर सकता है.

Pooja Bedi

@poojabeditweets

Okay. We were given the right to put forward this. evidence in @IAmKaranOberoi case. Please watch the press conf… we have even read out her messages to him which CLEARLY SHOW ^rape extortion” etc was never committed. https://www.facebook.com/abobindia/videos/420585188738920/ 

A Band of Boys

#MenToo #iSupportKaran

facebook.com

51 people are talking about this

वहीं पूजा और करण के बैंड ऑफ बॉयज ग्रुप ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें उन्होंने बताया कि करण पर लगे आरोप गलत हैं. आरोप लगाने वाली महिला झूठ बोल रही है और इसलिए वो करण को सपोर्ट करने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि  करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से घर-घर में मशहूर हुए थे. एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था. करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था जिसमें सुधांशु पांडे, शेरिन वारघसे, सिद्धार्थ हल्दीपुर और चैतन्य भोंसले ने कई गाने साथ गाए. इसके कुछ साल बाद ये सभी अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया.