अय्यर ने रन आउट की अपील वापस ली, पंत नहीं माने; दीपक हुड्डा को पवेलियन लौटना पड़ा

आईपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच विशाखापट्टनम में डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया। हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर में उस समय विवाद हुआ जब दीपक हुड्डा रन आउट हो गए। दीपक रन के लिए दौड़े तभी गेंदबाजी कर रहे कीमो पॉल उनके बीच आ गए। इससे दीपक क्रीज तक नहीं पहुंच पाए और ऋषभ पंत के थ्रो पर रन आउट हो गए। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने खेल भावना दिखाते हुए रन आउट की अपील वापस ले ली, लेकिन पंत नहीं माने और दीपक को पवेलियन लौटना पड़ा।

हैदराबाद की पारी के 20वें ओवर की 5वीं गेंद पर दीपक स्ट्राइक पर थे। पॉल की गेंद वे खेल नहीं पाए। गेंद विकेटकीपर पंत के पास गई। इसी दौरान दीपक रन के लिए भाग चुके थे। पॉल से टकराने के कारण वे क्रीज पर ही गिर गए। इस दौरान पंत ने डायरेक्ट थ्रो कर उन्हें रन आउट कर दिया।

पंत ने अय्यर से अपील वापस नहीं लेने के लिए कहा
अंपयारों ने अय्यर से रन आउट की अपील पर पूछा तो दिल्ली के कप्तान ने अपील वापस ले ली। तभी पंत अंपायर के पास पहुंचे। उन्होंने अय्यर से बात की और अपील वापस नहीं लेने के लिए कहा। अय्यर की अपील पर अंपायरों ने दीपक हुड्डा को पवेलियन जाने के लिए कहा।