मोदी को थप्पड़ पर ममता की सफाई, उनका 56 इंच का सीना, मारूंगी तो हाथ टूट जाएगा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को थप्पड़ मारने वाले बयान पर एक बार फिर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि मैंने आपको (प्रधानमंत्री मोदी) थप्पड़ मारने की बात नहीं कही थी, मैंने कहा था कि मैं लोकतंत्र का थप्पड़ मारूंगी. ममता ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मैं आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा. ममता ने आगे कहा कि आपका सीना 56 इंच का है. कैसे मैं आपको थप्पड़ मार सकती हूं. मैं आपको थप्पड़ मारना या छूना नहीं चाहती हूं.

ममता बनर्जी ने हाल ही में एक सभा में कहा था कि उनका पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है. इस बयान के बाद ममता बनर्जी बीजेपी के निशाने पर आ गई थीं. हालांकि अपने बयान पर उन्होंने इससे पहले भी सफाई दी थी.

पीएम मोदी ने ममता को जवाब देते हुए कहा था कि मैंने उन्हें दीदी कहा, और उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की बात कही. मैं आपको दीदी बुलाता हूं, आपका आदर करता हूं. आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद होगा.

ANI

@ANI

WB CM Mamata Banerjee in Basirhat: I didn’t say that I will slap you (PM Modi) literally, I said I will give slap of democracy. Why would I slap you? If I slap you, my hand will break, then why should I? Your chest is 56 inch,how can I slap you? I don’t want to slap or touch you.

360 people are talking about this

बता दें कि लोकसभा चुनावों के बीच ममता बनर्जी और पीएम मोदी दोनों एक दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं. पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में अपनी रैलियों में सीधे ममता बनर्जी पर हमला बोलते हैं. हाल ही में फानी तूफान को लेकर राज्य की स्थिति जानने के लिए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को फोन किया था. लेकिन ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से बात नहीं की.

इसके जवाब में पीएम ने कहा कि दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की. मैं इंतजार कर रहा था कि दीदी मुझे वापस फोन करेगी, लेकिन उन्होंने नहीं किया.

इसके अलावा पीएम मोदी अपनी रैलियों में ममता बनर्जी को स्पीडब्रेकर दीदी कहकर संबोधित करते हैं. वहीं ममता बनर्जी भी पीएम मोदी के हमले का जमकर जवाब देती हैं. मोदी पर हमला करते हुए हाल ही में ममता बनर्जी ने कहा कि जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता वह भारतीयों को क्या संभालेगा? उन्होंने पीएम मोदी को लोगों से खून से सना हुआ करार दिया था.