क्रिसमस 2020 पर आमिर खान से टकरा सकते हैं अजय देवगन, हॉलीवुड फिल्म अवतार भी तभी होनी है रिलीज

अजय देवगन के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। इनमें से ही एक लव रंजन की फिल्म है जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। दोनों इससे पहले आखिरी बार 2010 में आई फिल्म राजनीति में साथ नजर आए थे। खैर बात करें इस फिल्म की तो यह अभी शुरू नहीं हुई है पर चर्चा है कि यह क्रिसमस 2020 में रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होने वाली है, जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है।

अवतार की वजह से रुक सकता है क्लैश

  1. रिलीज डेट पर लव फैसला लेंगे

    इन दिनों ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन में जुटे अजय देवगन से जब हाल ही में इस क्लैश के बारे में पूछा गया तो वे बोले, हमें नहीं पता कि यह क्लैश होगा भी या नहीं। इस बारे में लव फैसला लेंगे। मैंने सुना है कि इसी दिन हॉलीवुड फिल्म अवतार भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में तो हम दोनों को ही अपनी फिल्म की रिलीज डेट चेंज करनी होगी, चूंकि वह बहुत बड़ी फिल्म है।

  2. रणबीर के पिता का रोल निभाएंगे अजय

    आपको मेरा रोल नहीं पता, इस फिल्म को लेकर चर्चा है कि यह एक एक्शन-थ्रिलर होगी और इसमें अजय, रणबीर के पिता के रोल में होंगे। अजय कहते हैं, आपको नहीं पता कि फिल्म में मेरा रोल क्या है। आप इसे लेकर सिर्फ अंदाजा लगा रहे हैं। आप अंदाजा लगाते रहें और मैं मजे लेता रहूंगा।’

  3. कुछ खास बातें

    • आमिर की अब तक 5 फिल्में गजनी (2008), 3 इडियट्स(2009), धूम 3 (2013), पीके (2014), दंगल (2016) क्रिसमस पर रिलीज हुई और पांचों हिट हुई हैं।
    • इससे पहले चर्चा थी कि लाल सिंह चड्ढा का क्लैश ऋतिक रोशन की क्रिश 4 से होगा पर हाल में राकेश रोशन ने बयान दिया कि क्रिश 4 देर से रिलीज होगी।
    • चर्चा है कि लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है पर अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
  4. सोनाक्षी और ऋचा की फिल्मों में भी बनी क्लैश की संभावना

    सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में खानदानी शफाखाना की शूटिंग पूरी की है। इसमें उनके साथ वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और रैपर बादशाह भी नजर आने वाले हैं। मेकर्स इसे 2 अगस्त को रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि इसी दिन ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म सेक्शन 375 भी रिलीज होगी। सूत्र की मानें तो, ‘दोनों ही फिल्मों को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक सोनाक्षी की फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है ऐसे में निर्माता एक होने के चलते किसी एक फिल्म की रिलीज डेट बदलने के आसार हैं।