सिद्धू की पत्नी के बयान से सियासी भूकंप, कैप्टन ने बना दिया 12वां खिलाड़ी

नई दिल्ली। पंजाब में लोकसभा चुनाव मतदान से पहले प्रदेश सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने बड़ा बयान दिया है, नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू से पंजाब में इसलिये प्रचार नहीं करवाया जा रहा है, क्योंकि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते हैं, हालांकि ये भी दावा किया जा रहा है कि सिद्धू को गले में समस्या है, जिसका इलाज चल रहा है, इसलिये वो पंजाब प्रचार से दूर हैं।

सीएम से मतभेद
आपको बता दें कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री सिद्धू के बीच कई मसलों पर बीते कुछ महीनों में मतभेद खुलकर सामने आये, अब सिद्धू की पत्नी ने 19 मई को होने वाले मतदान से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है, नवजोत कौर ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कांग्रेस को सिद्धू की जरुरत नहीं, इसलिये उन्हें पंजाब में प्रचार करने नहीं दिया जा रहा है।

पंजाब से दूर
मालूम हो कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं, वो देश के अलग-अलग हिस्सों में पार्टी के लिये वोट मांग रहे हैं, बीजेपी और मोदी पर जमकर निशाना साध रहे हैं, लेकिन उन्हें पंजाब से ही दूर रखा जा रहा है, नवजोत कौर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते कि सिद्धू पंजाब में प्रचार करें, इसके साथ ही सिद्धू की पत्नी ने खुद को टिकट ना मिलने पर भी बड़ा आरोप लगा दिया है।

कैप्टन ने कटवाया टिकट
नवजोत कौर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की वजह से उनका लोकसभा टिकट कट गया, कैप्टन के साथ-साथ सिद्धू की पत्नी ने कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी को भी अपना टिकट काटने के लिये जिम्मेदार बताया, कौर ने कहा कि दशहरा पर जो हादसा हुआ था, उसके लिये वजह बताकर मेरा टिकट काटा गया, आपको बता दें कि नवजोत कौर ने चंडीगढ सीट से टिकट की मांग की थी।

बादल की वजह से छोड़ा बीजेपी
मालूम हो कि सिद्धू दंपत्ति पहले बीजेपी में थे, लेकिन बादल से झगड़ा की वजह से उन्होने बीजेपी का साथ छोड़ दिया, विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सिद्धू ने कांग्रेस ज्वाइन किया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वो वहां भी मान-सम्मान के लिये तरस रहे हैं, हालांकि अब तक सिद्धू ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है।