BREAKING NEWS

World Cup 2019: वायरस से वापस लौटा पाकिस्तान का ये खतरनाक स्पिन गेंदबाज, विश्वकप में बरसा सकता है कहर

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप के लिए फिट हो गए हैं। शादाब अब इंग्लैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भी पाकिस्तान की टीम के साथ जुड़ेंगे। ‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, 20 वर्षीय शादाब गुरुवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। वह हेपटाईटिस से पीड़ित थे और वनडे सीरीज के शुरू होने से लेकर अब तक घर पर आराम कर रहे थे।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान ने मंगलवार को कहा, “हमें शादाब से जुड़ी अच्छी खबर मिली है। वह विश्व कप के लिए फिट होंगे और हम उनके टीम में वापस आने से उत्सुक हैं।”

शादाब का नाम इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वायरस के कारण उनका विश्व कप में खेलना भी संदिग्ध माना जा रहा था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खान के हवाले से बताया, “मुझे यह जानकर खुशी हुई कि ब्लड टेस्ट नेगेटिव आए हैं और अब मैं प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकता हूं। मुझे हमेशा से विश्वास था कि मेरा वायरल इंफेक्शन ठीक हो जाएगा और मैं विश्व कप के लिए उपलब्ध रहूंगा।”

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर को भरोसा है कि खान आगामी टूर्नामेंट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे और वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई को होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आर्थर ने कहा, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए यह एक शानदार खबर है। उनके शामिल होने से टीम संतुलित होगी। वह युवा और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। मुझे उम्मीद है कि शादाब वापसी करने के बाद अपनी सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल करेंगे क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने मैच नहीं खेला है। विश्व कप में हमारा पहला मैच 31 मई को होना है और शादाब के पास फॉर्म और फिटनेस हासिल करने के लिए दो सप्ताह का समय है।”