BREAKING NEWS

पटना: PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- ‘सुदर्शनधारी कृष्ण का रूप लेकर होगी आतंकियों पर कार्रवाई’

पटना। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना के पालीगंज पहुंचे. पटना के पालीगंज में पीएम मोदी पटना साहिब और पाटलिपुत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव और जहानाबाद लोकसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) प्रत्याशी चंद्रेश्वर प्रसाद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में जिन्होंने हजारों करोड़ की संपत्ति बनाई है, ये पैसे आए कहां से? गरीबों की चिंता होती तो इनके हाथ कांपते. ये लोग हमेशा सिर्फ अपनी प्रशंसा सुनने के आदी हो गए हैं. दराबारियों की फौज इनका गुणगान करती रहती है. गरीब की दिक्कत इन्हें पता नहीं. सैकड़ों एकड़ जमीन हरपने के बाद इनकी आंखें चोरी का माल तलाशने के लिए खुलती है.’

यादव बहुत इस क्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा कृष्ण का भी उल्लेख किया और कहा कि हम यदुवंशी की धरती से आए हैं और भगवान कृष्ण हमारे प्रेरणा स्त्रोत हैं. जहां कृष्ण विराजते हैं मैं उस धरती पर आया हूं. हमारी प्रेरणा मक्खन खाने वाले बाल गोपाल हैं. हमारी प्रेरणा बांसूरी बजाने वाले कन्हैया हैं. हमारी प्रेरणा सुदर्शन चक्र चलाने वाले श्री कृष्ण भी हैं. जब-जब जरूरत पड़ेगी भारत में आतंकियों को कुचलने के लिए सुदर्शन धारी कृष्ण का रूप लेकर कार्रवाई भी की जाएगी.

विकास का रास्ता चरखाधारी मोहन ने दिखाया तो राष्ट्र की सुरक्षा का रास्ता सुदर्शन धारी श्रीकृष्ण ने दिखाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि आपका प्यार इतना है कि मुझे वोट मांगने की जरूरत नहीं है. आपने हर पल मुझे साथ दिया है. छह चरण में जिन्होंने मतदान किया है उनका धन्यवाद करना चाहता हूं. छह चरण के चुनाव के बाद एनडीए की सरकार बन रही है. सातवें चरण में भी मैं एक कार्यकर्ता भाव से मेहनत कर रहा हूं.