एग्जिट पोल पर आजम खान का बड़ा बयान, जम्हूरियत के लिये इंतेफाई अफसोसनाक

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में काउंटिंग से पहले एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सपा के कद्दावर नेता और रामपुर सीट से उम्मीदवार आजम खान ने कहा कि जो भी चुनाव नतीजे आएंगे, वो पूरे मुल्क के लिये होंगे, लेकिन एग्जिट पोल के साथ ही पूरे देश में दहशत का माहौल बन गया है, लोग घबराये हुए हैं। आजम खान के मुताबिक ये जम्हूरियत के लिये इंतेहाई अफसोसनाक है, इस एग्जिट पोल से ना जाने क्या होने वाला है, ये बड़ी खतरनाक अलामत है।

रामपुर में कड़ा मुकाबला 
आपको बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने पूर्व एक्ट्रेस जया प्रदा को उम्मीदवार बनाया है, तो सपा गठबंधन की ओर से आजम खान चुनावी मैदान में हैं, इंडिया टीवी के एग्जिट पोल के मुताबिक दोनों के बीच कांटे की टक्कर है, मालूम हो कि 2004 और 2009 में जया प्रदा इस सीट से सांसद रह चुकी हैं, तो आजम खान पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी 
जया और आजम खान के तल्ख रिश्ते जगजाहिर हैं, चुनाव प्रचार के दौरान भी आजम और उनके बेटे ने जया प्रदा पर जमकर निशाना साधा था, एक चुनावी सभा में तो पूर्व मंत्री ने महिला प्रत्याशी के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर मामले में जवाब मांगा था।

2014 में लहराया था भगवा 
मालूम हो कि 2014 में यूपी में जबदस्त मोदी लहर था, रामपुर में भी बीजेपी प्रत्याशी नेपाल सिंह ने भगवा लहराया था, हालांकि उन्होने महज तीन हजार वोटों से जीत हासिल की थी, इसके साथ ही तब सपा और बसपा अलग-अलग चुनावी मैदान में थी, लेकिन इस बार दोनों एकजुट होकर लड़ रहे हैं, हालांकि एग्जिय पोल आजम खान को डराने वाले हैं।