BJP की प्रचंड जीत पर पाक पीएम इमरान खान ने दी पीएम मोदी को बधाई, किया ट्वीट

इस्लामाबाद। पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए की प्रचंड जीत को लेकर उन्हें देश और विदेश से शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. अब पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी मोदी को उनकी इस जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

पाक पीएम इमरान खान ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को शुभकामना संदेश दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावों में उनकी और उनकी सहयोगी पार्टियों को शुभकामनाएं. मैं दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए उनके साथ काम करने के लिए तत्पर हूं.’

Imran Khan

@ImranKhanPTI

I congratulate Prime Minister Modi on the electoral victory of BJP and allies. Look forward to working with him for peace, progress and prosperity in South Asia

12.1 हज़ार लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
आपको बता दें कि इमरान खान नतीजों से पहले भी पीएम मोदी का समर्थन किया था. उन्होंने एक बयान में कहा था कि अगर बीजेपी जीतती है तो कश्मीर में किसी तरह का समाधान निकल सकता है.

दुनियाभर से मिल रही शुभकामनाएं

इमरान खान के अलावा श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. विक्रमसिंघे ने ट्वीट किया, “शानदार जीत पर बधाई नरेंद्र मोदी. हम आपके साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं.”

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने उन्हें बधाई दी है. नेतन्याहू ने हिंदी में ट्वीट किया है, “मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी, आपकी प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई. ये चुनावी नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं. हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच घनिष्ट मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे. बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त.” उन्होंने मोदी को अंग्रेजी और हिब्रू भाषा में भी बधाई दी है.