जोशी और आडवाणी ने पीएम मोदी और शाह को कराया नाश्ता, लेकिन मिस हो गई Favourite डिश

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में बीजेपी को एक बार फिर प्रचंड बहुमत प्राप्त हुआ है. परिणामों की घोषणा होने के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने गुरुवार देर शाम देश की जनता का आभार व्यक्त किया. वहीं, पार्टी के नेताओं का आभार व्यक्त करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह शुक्रवार सुबह निकल पड़े हैं.

सुबह-सुबह प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे. मोदी और अमित शाह का स्वागत करते हुए आडवाणी ने उन्हें पहले जीत की बधाई दी और उनके लिए नाश्ता मंगवाया. आडवाणी के घर पर प्रधानमंत्री मोदी को खाण्डवी और समोसे का स्पेशल नाश्ता कराया गया.

जोशी ने जोशीले अंदाज में कराया मुंह मीठा
आडवाणी के बाद मोदी और शाह मुरली मनोहर जोशी के घर पहुंचे. इस दौरान जोशी ने गर्मजोशी के साथ मोदी को गले लगाकर उनका स्वागत किया. इसके बाद तीनों नेताओं ने जलेबी का लुत्फ उठाया.

मिस हो गई मोदी की फेवरेट डिश
जीत की खुशी में मोदी बेशक से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के घर पर मुलाकात करने पहुंचे, लेकिन जो नाश्ता उन्हें परोसा गया, उसमें उनकी फेवरेट डिश मिस हो गई. बता दें कि प्रधानमंत्री गुजराती परिवार से आते हैं. एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें नाश्ते में सबसे ज्यादा व्हाइट खट्टा ढोकला और श्रीखंड पसंद है.