पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने खिलाड़ियों से कहा – 100% दीजिए, टीम 105 रन पर ढेर

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सलाह पाक टीम के लिए काम नहीं आई. इमरान खान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले अपनी टीम को सलाह देते हुए एक ट्वीट किया. हालांकि उनकी सलाह पर पाकिस्तान की टीम ने ध्यान नहीं दिया, नतीजतन पाक टीम  21.4 ओवर में 105 रन पर आउट हो गई.

इमरान खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैच के पहले पाकिस्तान टीम के लिए मेरी सलाह यह है: अपना 100 प्रतिशत दीजिए, अंतिम गेंद तक संघर्ष करिए और कभी भी दबाव को इतना हावी न होने दें कि यह आपकी रणनीति और खेल को प्रभावित करे. पाकिस्तान के लोगों का समर्थन सरफराज और उनकी टीम के साथ है.”

पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले विश्वकप मैच में शुक्रवार को यहां 21.4 ओवर में 105 रन पर आउट हो गई. पाकिस्तान के केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. वेस्टइंडीज की तरफ से ओशेन थामस ने 27 रन देकर चार विकेट लिए. विश्वकप में पाकिस्तान का यह दूसरा न्यूनतम स्कोर है.

Imran khan

पाकिस्तान की टीम 1992 में इंग्लैंड के खिलाफ 74 रनों पर सिमट गई थी. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम को ओर से फखर जमान और बाबर आजम ने 22-22 रन बनाए. वेस्टइंडीज की ओर से ओसाने थॉमस ने चार विकेट लिए जबकि कप्तान जेसन होल्डर को तीन सफलता मिली। इसेक अलावा आंद्रे रसेल को दो और शेल्डन कॉटरेल को एक सफलता मिली.