लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं आजम खान, बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कही बड़ी बात

लखनऊ। यूपी के रामपुर सीट से सपा सांसद आजम खान ने ऐलान किया है, कि वो जल्द ही लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं, आजम खान ने कहा कि वो बेहद आहत हैं, उनके लोकसभा क्षेत्र रामपुर में ना कोई डॉक्टर है और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं, साथ ही आजम खान ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम एक अस्पताल चला रहे हैं, उसे भी खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

लोकसभा से इस्तीफा 
मीडिया से बात करते हुए आजम खान ने कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिये, जो पिछले काफी समय से लंबित है, इन सब के बीच आजम खान ने चौंकाने वाला बयान दिया, उन्होने कहा कि मैं लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहा हूं, ऐसी संभावना है कि मैं अगले विधानसभा चुनाव में लड़ सकता हूं।

अवैध जमीन कब्जाने का आरोप
मालूम हो कि अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है, इसमें एफआईआर भी दर्ज हो चुका है, रामपुर से नवनिर्वाचित सांसद आजम खान के साथ उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मचारियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज करवाया है।

काम में बाधा डालने का आरोप
पूर्व मंत्री और रामपुर सांसद आजम खान और जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ आज अजीमनगर थाने में केस दर्ज किया गया है, सपा नेता पर कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप है, आपको बता दें कि रामपुर सीट पर आजम खान और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही जया प्रदा के बीच मुकाबला था, जहां बाजी आजम खान ने मारी।