ममता बनर्जी का नारा, कहा-जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा, मुसलमानों से कहा लड़ाई में दें उनका साथ

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और भाजपा पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने एक नारा भी कहा, उन्होंने कहा ‘जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा’। इसे ममता बनर्जी ने अपना नारा बताया। ममता बनर्जी ने कोलकाता के रेड रोड पर ईद की नमाज के बाद मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी लड़ाई में वह साथ दें।

ममता बनर्जी ने कहा ‘’त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुस्लिम, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान, ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान, इसकी रक्षा हमलोग करेंगे। जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा, ये हमारा स्लोगन है’’।

ममता बनर्जी ने कहा ‘’डरने की बात नहीं है, मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है, कई बार जब सूरज उगता है तो उसकी किरणें बहुत चुभती हैं, लेकिन धीरे-धीरे यह शांत हो जाता है, डरें नहीं, जितनी तेजी से वे ईवीएम को कैप्चर कर रहे हैं उतनी ही तेजी से चले भी जाएंगे।‘’

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल में राजनीतिक उथल पुछल बढ़ गई है, चुनावों नतीजों से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी तेजी से अपना जनाधार बढ़ाने में लगी हुई है जबकि ममता बनर्जी अपने जनाधार को बचाने को कोशिश में है। पश्चिम बंगाल में कुल 42 लोकसभा सीटे हैं जिनमें से भाजपा को 18 और ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को 22 पर जीत मिली है।