CM अमरिंदर ने बदला सिद्धू का मंत्रालय, अब शहरी विकास की जगह ऊर्जा मंत्रालय की मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली। पंजाब में कांग्रेस की सरकार ने नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया है. सिद्धू को ऊर्जा मंत्रालय दिया गया है. पहले वे पंजाब के शहरी विकास मंत्री थे. चार मंत्रियों को छोड़कर सभी राज्य मंत्रियों के विभागों में बदलाव किया गया है.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच काफी लंबे समय से रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही थी. दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे खिलाफ बयान दिया था. आज आयोजित पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक में भी सिद्धू नहीं आए.

ANI

@ANI

Punjab: Navjot Singh Sidhu gets Power and New & Renewable Energy Sources, in Cabinet reshuffle in Punjab. Barring four ministers, there are some changes in the portfolios of all the state ministers.

44 people are talking about this
कैबिनेट की बैठक में जाने के बजाय सिद्धू ने अलग से प्रेस कॉन्‍फेंस की और कांग्रेस नेतृत्‍व व सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को एक तरह से चुनौती दे दी. उन्‍होंने फिर आक्रामक तेवर दिखाए और कहा कि मैं किसी व्‍यक्ति नहीं पंजाब के लोगों के प्रति जवाबदेह हूं.

वहीं हालिया लोकसभा चुनाव में पंजाब में कांग्रेस ने 8 सीटें जीतीं लेकिन कैप्टन का आरोप था कि सिद्धू के बयानों के कारण पार्टी की कई सीटें घट गईं. कैप्टेन ने यह आरोप भी लगाया कि सिद्धू अगर पाकिस्तान में वहां के सेना प्रमुख बाजवा को गले न लगाए होते तो कांग्रेस की सीटें और ज्यादा होतीं.