BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई है. सोमवार हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. दोनों ही आतंकी लोकल हैं. आतंकियों की पहचान कुलगाम निवासी शायर अहम भट और शोपियां निवासी शाकिर अहमद वगाय के रूप में हुई है. दोनों ही आतंकी अंसार गजवा तुल हिंद के हैं और लंबे समय से सुरक्षा बलों को इनकी तलाश थी.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Jammu & Kashmir: Two terrorists have been neutralised in an encounter between terrorists and security forces which broke out earlier this morning, in Awneera area of Shopian district. Search operation is underway. (Visuals deferred by unspecified time)

56 people are talking about this

इससे पहले  जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुबह तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. अनंतनाग जिले के नौगाम शाहबाद में सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर लिया था.

जम्मू और कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने इस साल 6 जून तक 100 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया था कि 2019 में सुरक्षाबलों ने अब तक 106 आतंकियों को मार गिराया था, वहीं साल 2018 में 254  आतंकियों का खात्मा किया गया था.

वहीं, पाकिस्तान ने 6 जून तक 1,170 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जबकि 2018 में 1,629 बार पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था.