शिवसेना नेता ने कहा- 2024 के पहले बनेगा राम मंदिर, हमारे लिए मोदी-शाह ही सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा है कि 2024 के पहले राम मंदिर जरूर बनेगा और इसी संकल्प के साथ हम अयोध्या वापस आए हैं. उन्होंने कहा, ” राम मंदिर के मुद्दे पर हमारे लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं. राम मंदिर की दिशा में काम चल रहा है बस इंतज़ार है सुप्रीम कोर्ट के हरी झंडी मिलने का जो बहुत जल्द मिल जाएगी.”

संजय राउत ने अयोद्धा में कहा, ” हम मंत्री पद या लोकसभा डेप्युटी स्पीकर पद के लिए यहां दबाव बनाने नहीं पहुंचे हैं. हम राम मंदिर बनाने का संकल्प लेकर पहुंचे है. शिवसेना में उपमुख्यमंत्री पद के लिये कोई गुटबाज़ी नहीं है.”

उन्होंने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर कहा कि जब पार्टी प्रमुख शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने की बात करते है तो उपमुख्यमंत्री पद के लिए विवाद, गुटबाज़ी या उसे स्वीकारने का कोई सवाल ही नहीं आता. महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन है और फिलहाल बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री हैं.

आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री बनेंगे या नहीं इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा, ”आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री बने ये बयान सबसे पहले मैंने दिया था. उनमें राज्य का नेतृत्व करने की क्षमता है.”

भारत पाकिस्तान मैच को लेकर राउत ने कहा, ” पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिये या नहीं ये सरकार को निर्णय लेना चाहिए. हमारी भावना जो पहले थी वो आज भी है कि आत़ंकवाद और क्रिकेट एक साथ नहीं हो सकते.”