ICC World Cup: विजय शंकर को मिली प्लेइंग XI में जगह, भारत आर्मी ने बनाया गाना, देखें VIDEO

भारत और पाकिस्तान की टीमें आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup) में कुछ देर बाद भिड़ने जा रही हैं. रविवार का यह मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर होना है. इस मैच में टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी गई है. भारत की जिस टीम ने नौ जून को ऑस्ट्रेलिया को हराया था, उसमें एक बदलाव किया गया है. चोटिल शिखर धवन की जगह विजय शंकर (Vijay Shankar) को जगह दी गई है. भारत आर्मी (thebharatarmy) ने इस खिलाड़ी की तारीफ में एक खूबसूरत गाना बनाया है.

भारत आर्मी के इस गाने को क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में क्रिकेट वर्ल्ड कप की रिपोर्टर भारत आर्मी के सदस्यों से कहती है कि विजय शंकर इस मैच (VS पाकिस्तान)  में खेल सकते हैं, क्या आपके पास उनके लिए कुछ खास है. इस पर उसके सदस्य कहते हैं कि हां हमारे पास उसके लिए एक खास गाना है. फिर वे गाते हैं, ‘जय-जय विजय शंकर, ही पुल अवे द बाउंसर, ही इज बैटिंग ऑलराउंडर…’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में भारतीय ओपनर शिखर धवन को चोट लग गई थी. उन्हें फिट होने में करीब 15 दिन लगेंगे. टीम प्रबंधन ने इसके बावजूद उन्हें टीम में बनाए रखा है. प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह विजय शंकर या दिनेश कार्तिक को मिलनी थी. टीम प्रबंधन ने विजय शंकर को यह मौका दिया है. इस तरह विजय शंकर अपना पहला वर्ल्ड कप मैच खेलेंगे.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस मैच का टॉस जीता है. उन्होंने पहले फील्डिंग का फैसला लिया है. भारत और पाकिस्तान के इस मैच में बारिश के भी आसार है. इस कारण पहले गेंदबाजी करने का फैसला फायदेमंद हो सकता है.