टीम इंडिया को बड़ा झटका, गब्बर के बाद ये खिलाड़ी भी अगले तीन मैच से बाहर

वर्ल्डकप में एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान को मात दी है. रविवार को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को हराया. लेकिन इस जीत के साथ एक बुरी खबर भी आई है. टीम इंडिया के स्ट्राइक फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार हैमस्ट्रिंग के कारण बीच मैच से बाहर चले गए थे, लेकिन अब पता चला है कि उनका ये खिंचाव गहरा है. और वह अगले 2-3 मैच में नहीं दिखेंगे.

मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया कि भुवनेश्वर कुमार को अभी थोड़ी दिक्कत है, वह फिसल गए जिसकी वजह से खिंचाव आया है. ऐसा लगता है कि वह अगले दो या तीन मैच में टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. लेकिन हमें उम्मीद है कि वह लीग मैच के दौरान ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

Cricket World Cup

@cricketworldcup

Worrying news for India as Bhuvneshwar Kumar walks off the pitch with an injury…

131 people are talking about this

आपको बता दें कि इस वर्ल्डकप में भारतीय टीम के लिए दूसरा बड़ा झटका है. इससे पहले ओपनर शिखर धवन भी हाथ में चोट लगने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं, वह कब वापसी करेंगे. ये भी अभी तक साफ नहीं है, बीसीसीआई की तरफ से शिखर धवन के बैकअप के तौर पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है.

रविवार को जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी, तब पांचवें ओवर में भुवनेश्वर कुमार को पैर में खिंचाव आया था. वह अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए थे और विजय शंकर ने उनकी भरपाई की थी. हालांकि, भुवी का अधूरा ओवर फेंकने आए विजय ने अपनी पहली ही गेंद पर विकेट झटक लिया था.

गौरतलब है कि भारतीय चीम अभी तक चार मैच खेल चुकी है, इनमें तीन में उसे जीत मिली है तो वहीं एक मैच बारिश की वजह से धुल गया था. टीम इंडिया का अगला मुकाबला अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की टीम से है. ऐसे में भुवनेश्वर इन तीन मैचों का हिस्सा मुश्किल ही हो सकते हैं.