दिल्ली में आधी रात को महिला पत्रकार की कार पर फायरिंग, पुलिस इस एंगल से कर रही है जांच

नई दिल्ली। राजनधानी दिल्ली में एक महिला पत्रकार की गाड़ी के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी. मामला शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे का है. जब एक महिला पत्रकार अपने गाड़ी से पूर्वी दिल्ली के धर्मशीला हॉस्पिटल के पास से गुजर रही थी. तभी दूसरी कार में आए बदमाशों में फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में महिला पत्रकार घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

पुलिस का कहना कि गोली महिला के हाथ पर लगी है, उनकी हालत खतरे से बाहर है. घायल महिला ने बताया कि दोनों हमलावर अपने चेहरे पर नकाब पहने हुए थे और फायरिंग के साथ बदमाशों ने कार के शीशे पर अंडों से भी हमला भी किया गया है. माना जा रहा है कि वारदात को लूटपाट के इरादे से किया गया है. हालांकि पुलिस को शक है कि महिला पर हमला पारिवारिक रंजिश या किसी निजी दुश्मनी के चलते किया गया है. पुलिस दोनों एंगल पर जांच कर रही है.

पीड़ित महिला ने बताया कि शनिवार (22 जून) देर रात धर्मशीला सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के पास से गुजर रही थी. इसी दौरान रेड लाईट के पास पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फेंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए. इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई. फायरिंग की आवाज सुन लोगों ने पुलिस को सूचित किया.