करो या मरो मुकाबले से पहले पाकिस्तानी कोच से बयान से सनसनी, खुदकुशी करने का मन करता है

आईसीसी विश्वकप में पाक का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है, खासकर टीम इंडिया ने बुरी तरह हराया, उसके बाद टीम की खूब आलोचना हुई, खिलाड़ियों पर इतना दबाव बढ गया है कि उनके मुख्य कोच मिकी आर्थर ने तो मीडिया के सामने ये तक कह दिया, कि भारत से हार के बाद उनका मन खुदकुशी करने को कर रहा था, अब मिकी आर्थर के बाद पाक के गेंदबाजी कोच ने भी उनकी बात दोहरा दी है।

खुदकुशी करने का मन कर रहा था 
न्यूजीलैंड के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले से पहले गेंदबाजी कोच अजहर महमूद मीडिया से रुबरु हुए, उन्होने कहा कि मीडिया पाकिस्तानी टीम से काफी नकारात्मक सवाल पूछती है, खिलाड़ियों पर इतना दबाव होता है, कि वो जहर खाकर खुदकुशी कर ले, अजहर महमूद ने कहा कि मीडिया को कोई सकारात्मक चीज नजर ही नहीं आती।

दुनिया ही खत्म हो गई
गेंदबाजी कोच ने कहा कि कुछ सकारात्मक दिखे, तो जीने का मन भी करे, लेकिन हमारे यहां अगर मैच हार जाएं, तो ऐसा महसूस कराया जाता है, कि जैसे उनकी दुनिया ही खत्म हो गई। आपको बता दें कि टीम इंडिया से बार के बाद मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा था कि हार के बाद पूरी टीम के हौसले टूट गये हैं, मुझे भी इस हार से गहरा आघात पहुंचा है, मेरी रातों की नींद उड़ गई है और बाल भी झड़ रहे हैं।

करो या मरो मुकाबला 
आपको बता दें कि आज पाक की टीम न्यूजीलैंड से भिड़ेगी, ये मुकाबला पाकिस्तान के लिये करो या मरो का है, अगर पाकिस्तानी टीम आज मैच हारती है, तो विश्वकप में अंतिम चार में पहुंचने का उनका सपना टूट जाएगा, न्यूजीलैंड की टीम अच्छे फॉर्म में है, और इस विश्वकप में एक भी मैच नहीं हारी है। अगर किवी टीम आज जीतती है, तो ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली दूसरी टीम होगी, इसके अलावा भारत का पहुंचना भी तय माना जा रहा है, चौथी टीम पर सस्पेंस है।