वोट मोदी को दिया और काम मुझसे, भड़कते हुए कैमरे में कैद हुए कुमारस्वामी, अब दे रहे सफाई

रायचुर, कर्नाटक। कर्नाटक की राजनीतिक उथल पुथल आये दिन सुर्खियों में रहती है, इन दिनों सीएम कुमारस्वामी ग्राम प्रवास अभियान पर हैं, हालांकि इस दौरान उन्हें विरोध प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ रहा है। कर्नाटक के रायचुर जिले में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सीएम ने उस समय आपा खो दिया, जब प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोका, सीएम ने प्रदर्शनकारियों पर भड़कते हुए कहा, वोट नरेन्द्र मोदी को दिया, तो काम मुझसे क्यों कराना चाहते हो।

रास्ता रोककर प्रदर्शन
आपको बता दें कि रायचुर जिले में एक थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सीएम एचडी कुमारस्वामी के काफिले का रास्ता रोककर प्रदर्शन कर रहे थे, जिससे नाराज सीएम ने कहा कि वोट मोदी को दिया, तो काम मुझसे क्यों कराना चाहते हो, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पांच सितारा होटल में ठहराव
मालूम हो कि कुमारस्वामी की गांव यात्रा के दौरान 5 सितारा होटल में उनके ठहरने को लेकर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं, जिस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होने कहा था कि ये मेरा निजी मामला है, इसके लिये मुझे बीजेपी से प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है, उन्होने कहा था कि मैं अपने हिसाब से काम करुंगा, ना कि बीजेपी के हिसाब से।

हर कोई हैरान
सीएम कुमारस्वामी के इस रवैये से हर कोई हैरान हो गया, जिसके बाद सीएम वहां से चलते बने, हालांकि बाद में एक चैनल से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि उन्होने कर्मचारियों की समस्या के समाधान के लिये 15 दिन का समय मांगा था, लेकिन कर्मचारियों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया, इसके बाद उन्होने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी का काफिला रोका जाता, तो क्या वो स्वीकार करते ।

NEWS9

@NEWS9TWEETS

: Watch how CM @hd_kumaraswamy lost his cool during
village stay programme and asked people ‘why should I help you, when you voted for @narendramodi?’

Embedded video

2,292 people are talking about this