सरफराज पहुंचे होटल रूम तो रोते हुए मिली बीवी, Video देखने के बाद परिवार ने पिया अपमान का घूंट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भरत से हार का नुकसान बड़े अपमान के तौर पर चुकाना पड़ता है । जिस तरह भारत में इस मैच को लेकर रोमांच होता है और आक्रामक भाव होते हैं, ठीक उसी तरह हाल पड़ोसी मुल्‍क का भी होता है । मैच जो भी टीम हारे उसका अपमान होना तो मानों तय है । फैन्‍स अकसर ये भूल जाते हैं कि खेल भावना से इतर जब इस तरह की भाव प्रकट किए जाते हैं तो उस खिलाड़ी से ज्‍यादा उसके परिवार को ठेस पहुंचती है । कुछ ऐसा ही पाक कप्‍तान सरफराज के साथ पिछले दिनों हुआ ।

वीडियो ने तोड़ा परिवार का दिल
वर्ल्‍ड कप 2019 में पाकिस्‍तान को भारत से हार बड़ी भारी पड़ी । पूरी टीम की आलोचना तो हुई ही   लेकिन कप्‍तान सरफराज के साथ जो हुआ वो बेहद अपमानजनक रहा । एक मॉल में सरफराज का सामना एक क्रिकेट फैन से हुआ, जिसने सरफराज से पहले तो बात की लेकिन फिर चलते वीडियो में ही उनसे कुछ ऐसी बात कह दी जिसका जवाब सरफराज ने तो नहीं दिया, लेकिन ये बात सरफराज के फैन्‍स को बुरी चुभ गई । इतना ही नहीं ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गया । उनके परिवार के लिए ये बेहद अपमान भरा अनुभव रहा ।

पत्‍नी वीडियो देखकर बहुत रोई
वीडियो बनाने वाले शख्‍स ने सरफराज को सुअर की तरह मोटा कहा । इस वीडियो को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा । देखने वालों में सरफराज की पत्‍नी भी एक थीं । सरफराज ने बताया कि वीडियो जिस दिन वायरल हुआ जब वह होटल रूम पहुंचे तो उनकी बीवी रोती हुईं मिली । पत्‍नी को रोता हुआ देखकर सरफराज ने उन्हें समझाया और शांत कराया। सरफराज ने उन्‍हें कहा कि ये महज एक वीडियो है, जिसे गंभीरता से लेने की कोई जरूरत नहीं ।

समर्थकों ने ट्रोलर की लगाई क्‍लास
सरफराज ने कहा कि ‘मुझे याद है जब मैं अपने कमरे में जा रहा था और मेरी पत्नी खुशबख्त वीडियो को देखकर रो रही थी। मैंने उसे कहा कि यह महज एक वीडियो है और हमें यह सब सहन करना होता है क्योंकि हमारे क्रिकेट प्रशंसक काफी भावुक होते हैं।’ हालांकि सरफराज को तब राहत जरूर मिली होगी जब उनके समर्थन में सोशल मीडिया यूजर्स एकजुट हुए और उनका वीडियो बनाकर डालने वाले शख्‍स को माफी मांगने पर मजबूर कर दिया । पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने तो ये तक कहा कि अगर इस मौके पर वह होते तो वीडियो बनाने वाले शख्‍स के थप्पड़ जड़ देते।