जापान में पीएम मोदी की धूम, ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने सेल्फी के साथ लिखी ऐसी बात, गदगद मोदी समर्थक

ओसाका। पीएम नरेन्द्र मोदी जी-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिये जापान के ओसाका में हैं, आज इस समिट का दूसरा दिन है, यहां मौजूद कई देशों के नेताओं से मुलाकात के दौरान नरेन्द्र मोदी ने तस्वीरें भी खिंचवाई, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पीएम मोदी के साथ दिख रहे हैं, इस तस्वीर में उन्होने मोदी के साथ मुस्कुराते हुए सेल्फी ली है।

कितना अच्छा है मोदी 
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने इस सेल्फी के कैप्शन में लिखा है, कितना अच्छा है मोदी, मॉरिसन का ये पोस्ट ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है, मोदी समर्थक इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं, इसके साथ ही इस तस्वीर पर खूब अजब-गजब कमेंट भी आ रहे हैं।

आतंकवाद पर बोले मोदी 
जापान के ओसाका में जी-20 समिट के अलावा ब्रिक्स देशों के नेताओं की भी अनौपचारिक बैठक हुई, जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद मानवता के लिये सबसे बड़ा खतरा है, जो ना सिर्फ बेगुनाहों की हत्या करता है, बल्कि आर्थिक विकास और सामाजिक स्थिरता को भी बुरी तरह से प्रभावित करता है, नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद और जातिवाद का किसी भी जरिये से समर्थन बंद करने की आवश्यकता है।

ट्रंप से मुलाकात
ओसाका में पीएम नरेन्द्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप से भी मुलाकात की, इस खास मौके पर दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई, दोनों देशों के बीच मुख्य वार्ता ईरान और रक्षा संबंधों पर हुई, वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि मैं और मोदी वाकई अच्छे दोस्त बन गये हैं, हमारे देश कभी इतने करीब नहीं रहे हैं।

Scott Morrison

@ScottMorrisonMP

Kithana acha he Modi!

View image on Twitter
20.6K people are talking about this