विश्वकप मैच में अचानक मैदान में लेट गये सभी खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

आईसीसी विश्वकप में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच मुकाबले में अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया, रिवरसाइड मैदान पर खेले जा रहे इस मुकाबले में श्रीलंका की पारी के 48वें ओवर में अचानक सभी खिलाड़ी और अंपायर मैदान पर लेट गये, ये देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शकों की हंसी छूट गई, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सब रह गये हैरान
कमेंट्री कर रहे लोग हैरान रह गये, कि अचानक क्या हो गया, जो सभी खिलाड़ी मैदान में लेट गये, जब राज से पर्दा उठा, तो सभी हंसने लगे, आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब मधुमक्खियों ने मैच में खलल डाला हो, इससे पहले भी कई मैचों में खिलाड़ी खुद को बचाने के लिये मैदान पर लेटने को मजबूर हो गये थे।

श्रीलंका की हार
मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंकाई टीम को 203 रनों पर समेट दिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही, क्रिस मौरिस और डुएन प्रीटोरियस की शानदार गेंदबाजी ने श्रीलंका के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया, फिर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया।

श्रीलंका रेस से बाहर
इस हार के साथ ही श्रीलंका की टीम सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है, अब चौथे स्थान के लिये पाकिस्तान, बांग्लादेश और इंग्लैंड में रेस है, इन तीनों में से एक टीम अंतिम चार में पहुंच सकती है, जबकि भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का पहुंचना लगभग तय है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें