BREAKING NEWS : पाकिस्तान से अमृतसर आए नमक के ट्रक से 100 किलो हेरोइन बरामद

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर में पाकिस्तान से आए नमक के ट्रक में 100 किलो के करीब हेरोइन बरामद हुई है. इंटरनेशनल चेक पॉइंट पर कस्टम और सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं. अंतरराष्ट्रीय मार्केट में हेरोइन की कीमत करीब 500 करोड़ है. शुक्रवार को पाकिस्तान से ट्रक आया था. फिलहाल ट्रक वापस पाकिस्तान जा चुका है.

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने तीन शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया था. पुलिस की गिरफ्त में आए, इन तीन तस्करों में से एक एलएलबी का छात्र था. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन पर आरोप है कि ये दिल्ली समेत एनसीआर में युवाओं को नशीले पदार्थ की सप्लाई करते थे और उनको नशे में धकेल रहे थे.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्करों में से एक एलएलबी का छात्र था, जबकि दूसरा आरओ प्लांट चलाता था. इसके अलावा तीसरा आरोपी मकानों में पुताई का काम करता था. इनके कब्जे से पुलिस ने 745 ग्राम हेरोइन बरामद की थी, जिसकी बाजार में कीमत 70 से 80 लाख रुपये बताई जा रही है. हालांकि अभी तक इनका सरगना वशिष्ठ कुमार पुलिस की गिरफ्तार से बाहर था, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे. वशिष्ठ कुमार बिहार के मुंगेर का रहने वाला है.