VIDEO: अंदर चल रहा था PAKvsAFG का मैच, स्टेडियम के बाहर फैंन्स में चले लात-घूंसे

लीड्स। आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) के बीच मुकाबला हो रहा है. दोनों टीमें विश्व कप में पहली बार आमने-सामने हैं. वहीं, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दावा किया गया है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंन्स की आपस में लड़ाई हो गई है. ज़ी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो के अनुसार, अफगानिस्तान के फैंन्स एक पाकिस्तानी फैन के साथ क्रिकेट स्टेडियम के बाहर मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, लीड्स में हेडिंग्ले क्रिकेट स्टेडियम के बाहर पाकिस्तान और अफगानिस्तान के प्रशंसकों के बीच हाथापाई हो गई. बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में एक विमान देखा गया था, जिस पर ‘जस्टिस फॉर बलूचिस्तान’ का नारा लिखा हुआ था. लीड्स एयर ट्रैफिक मामले की जांच करेगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, आईसीसी के सूत्र ने बताया कि लीड्स में नजर आया विमान ने अनाधिकृत रूप से उड़ान भरी थी. सूत्र ने बताया कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच के दौरान एक विमान स्टेडियम के ऊपर से निकला था. इस विमान पर जस्टिस फॉर बलूचिस्तान का बैनर लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि अनाधिकृत विमान ने स्टेडियम के ऊपर से उड़ान भरी और इस पर लिखे नारे साफ दिखाई दे रहे थे.