मैच खत्म होते ही मैदान में भिड़ गए अफगान-PAK के फैंस, खिलाड़ियों को पीटा

आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2019 में शनिवार को पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में के बाद मैदान पर हैरान कर देने वाला नजारा दिखा. आखिरी ओवर में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया. इसके दोनों टीमों के समर्थक पिच तक पहुंच गए और आपस में भिड़ गए.

इस दौरान कुछ अफगानी समर्थक मैच में जीत हासिल करने वाली पाकिस्तानी बल्लेबाजों के साथ मारपीट करते दिखे. इस घटना से जुड़ी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि आईसीसी के सुरक्षा गार्ड ने समर्थक को घेर रखा है.

Ali Salman Alvi

@alisalmanalvi

A few Afghan spectators tried to assault the Pakistani duo that won the match for their team. In this picture, one of them is nabbed by the ICC security official. Shameful!

View image on Twitter
2,073 people are talking about this
पाकिस्तान की जीत के बाद तेजी से प्रशंसक पिच पर दौड़ पड़े. सुरक्षा का एक सदस्य समर्थकों से निपटने के लिए मैदान पर दौड़ा और उस पर काबू पाया. हालांकि, इस समय तक प्रशंसकों और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि एक अफगानी खिलाड़ी के गर्दन पर चोट लगी है.

ESPNcricinfo

@ESPNcricinfo

Flares in the stands, pitch invasions, players escorted off the pitch😲

Tense scenes followed that nail-biting finish in Headingley http://es.pn/PAKvAFG  | |

View image on Twitter
376 people are talking about this
इधर, स्टेडियम में भी समर्थक एक दूसरे से भिड़ गए, बोतलें फेंकी गई, कुर्सियां भी फेंकी गईं, जमकर मुक्‍के भी बरसाए. इस दौरान सुरक्षा नाम की कोई चीज वहां नजर नहीं आई.

इधर मैदान से बाहर भी समर्थक एक दूसरे से भिड़ गए और जमकर एक दूसरे की पिटाई की.

पाकिस्तान ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के एक बेहतरीन रोमांचक मैच में अफगानिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 228 रनों का लक्ष्य दिया था. पाकिस्तान ने काफी संघर्ष के बाद यह लक्ष्य 49.3 ओवरों में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया.