ऋषि कपूर ‘मलाल’ एक्टर मीजान के लिए कही बड़ी बात, डेब्यू से पहले ऐसे कहा- ‘गुडलक’

बीते लंबे समय से अपने कैंसर के इलाज के सिलसिले में विदेश में रह रहे ऋषि कपूर सोशल मीडिया के जरिए हमेशा इंडिया में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं. बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक हर विषय में ऋषि कपूर अपनी राय रखते हैं. लेकिन इस बार ऋषि कपूर ने एक स्टार किड के डेब्यू पर शुभकामनांए दी हैं.

ऋषि कपूर ने मीजान जाफरी को उनकी पहली फिल्म ‘मलाल’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं. मीजान दिग्गज अभिनेता जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे हैं. न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि ने मंगलवार को ट्वीट किया, “नया सितारा, जगदीप साहब के पोते, जावेद जाफरी के बेटे और तीसरी पीढ़ी के अभिनेता मीजान को पहली फिल्म ‘मलाल’ के लिए शुभकामनाएं. आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे. शुभकामनाएं व आशीर्वाद.”

Rishi Kapoor

@chintskap

New Star ⭐️ . Wishing Jagdeep sahab’s grandson,Jaaved Jaffri’s son, the third generation actor- “Meezan” all the very best on his debut film “Malaal”God Bless and all the best. Blessings!!!

88 people are talking about this
फिल्म ‘मलाल’ से फिल्मकार संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल भी फिल्मी दुनिया में आगाज कर रही हैं. ‘मलाल’ आगामी शुक्रवार यानी 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

याद दिला दें कि इसके पहले साल 2008 में फिल्म ‘सांवरियां’ से संजय लीला ने दो स्टार किड रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में दाखिल कराया था. वहीं अब मीजान और उनकी खुद की भांजी शरमिन भी पूरी तैयारी के साथ पर्दे पर दिख रहे हैं. दोनों की एक्टिंग काफी मंझी हुई दिख रही है. ‘मलाल’ को भंसाली और टी सीरीज ने साथ मिलकर बनाया है.