बारिश के कारण टली अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की वेकेशन, बाकी सैलेब्स भी हैरान परेशान

मुंबई में तेज बारिश के चलते आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी काफी परेशान नजर आ रही हैं, बारिश के कारण अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ विकेशन पर नहीं जा सके तो कृति सेनन की भी यात्रा कैंसिल हुई. वहीं दूसरी सेलीब्रिटीज भी किसी अन्य कारणों से परेशान नजर आईं. सोशल मीडिया पर बारिश को लेकर हुई इन परेशानियों को सेलेब्रिटीज ने शेयर किया है.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फैमिली वेकेशन के लिए बिल्कुल तैयार थे. रणदीप हुड्डा यहां पहली बार आए अपने अंकल के साथ मुंबई की सैर कर रहे थे. काम के सिलसिले से दिल्ली गईं कृति सैनन भी मुंबई लौटीं, लेकिन इन सबके उत्साह पर मुंबई में हुई भारी बारिश ने पानी फेर दिया. कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को बारिश में सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा तो कु छ को विमानों के रूट बदलने से परेशानी हुई. इनमें से कुछ ऐसे भी सेलेब्रिटीज हैं जिन्होंने इस दौरान सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की.

Twinkle Khanna

@mrsfunnybones

The captain was better off commandeering a ship than an aircraft last night, planes skidding, runways flooded and we all sailed back home

64 people are talking about this

अभिनेत्री सोनम के.आहूजा ने ट्विटर पर पूछा कि क्या मुंबई एयरपोर्ट खुला हुआ है? उनके सवाल का कई लोगों ने जवाब दिया. उनमें एक रकुलप्रीत भी थीं.

Sonam K Ahuja

@sonamakapoor

Can anyone tell me if the airport is open? @mybmc @MumbaiPolice @BOMairport

330 people are talking about this
रकुल ने मंगलवार को ट्वीट किया, “कल रात से किसी भी फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी है..मैं एयरपोर्ट में फंसी हुई हूं.” एक दूसरी अभिनेत्री जो इस परेशानी का शिकार बनीं, वह हैं कृति सेनन. अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कृति दिल्ली में शूट के लिए गईं थीं. उस सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “उन्हें कल रात (सोमवार) मुंबई वापस आना था, लेकिन उसकी फ्लाइट रद्द हो गई और अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई. यहां तक कि एयरपोर्ट अधिकारियों की ओर से वहां रहने के लिए जगह मिलने से पहले उन्हें एयरक्राफ्ट में ही चार घंटे बिताने पड़े.”

एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना ट्विंकल और अक्षय और उनकी बेटी नितारा को भी करना पड़ा. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप भी सोमवार को मुंबई की सड़कों पर चार घंटे फंसे रहे. उन्होंने बताया, “तीन घंटे ट्रैफिक में और अभी भी गंतव्य से एक घंटे की दूरी पर और 54 मिनट के बाद, मैं अभी भी एक घंटे की दूरी पर हूं.”

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3… Jalsa hote hue ..

View image on Twitter
3,294 people are talking about this
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इस दौरान एक मीम शेयर किया. इस मीम में मशहूर गाने ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ का एक दृश्य है जिसमें अमिताभ बच्चन और जीनत अमान नाव में सवार नजर आ रहे हैं. बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की स्थिति के लिए बिल्कुल सटीक पाया जहां सड़कें पानी से भरी हुई हैं, क्योंकि बारिश लगातार चौथे दिन भी सामान्य जीवन को बाधित कर रही है.

Alia Bhatt

@aliaa08

Mumbai! Stay dry, stay safe. Follow the official advisories and take care.

621 people are talking about this
इस बीच, आलिया भट्ट, राहुल ढोलकिया, नील माधव पंडा और पूजा भट्ट उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जिन्होंने लोगों से बारिश में सुरक्षित रहने का आग्रह किया. आलिया ने ट्वीट किया, “मुंबई! सूखे रहें, सुरक्षित रहें. आधिकारिक सलाह का पालन करें और अपना ध्यान रखें.”