Big B ने मुंबई की भारी बारिश का उड़ाया मजाक, शेयर किया मजेदार MEME

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया. बिग बी ने ट्विटर के जरिए एक मीम साझा किया, जो लोकप्रिय गीत ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ का स्नैपशॉट था. यह ‘दि ग्रेट गैंबलर’ फिल्म का गीत है, जिसमें अमिताभ और जीनत अमान ने नाव की सवारी की थी.

बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की वर्तमान स्थिति के लिए उपयुक्त माना, जिसमें सड़कें पानी से लबालब हैं और बारिश लगातार चौथे दिन भी जारी है, जो लोगों की दिनचर्या को प्रभावित कर रही है. अमिताभ ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया ‘जलसा होते हुए’ और यह भी कहा कि ‘भैया गोरेगांव लेना’. जलसा जुहू में उनके निवास स्थान का नाम है.

 

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3… Jalsa hote hue ..

View image on Twitter
3,295 people are talking about this
बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फैमिली वेकेशन के लिए बिल्कुल तैयार थे. रणदीप हुड्डा यहां पहली बार आए अपने अंकल के साथ मुंबई की सैर कर रहे थे. काम के सिलसिले से दिल्ली गईं कृति सैनन भी मुंबई लौटीं, लेकिन इन सबके उत्साह पर मुंबई में हुई भारी बारिश ने पानी फेर दिया. कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को बारिश में सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा तो कुछ को विमानों के रूट बदलने से परेशानी हुई. इनमें से कुछ ऐसे भी सेलेब्रिटीज हैं जिन्होंने इस दौरान सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की.