हम राहुल गांधी से एक बार फिर गुजारिश करेंगे कि वह कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें: मोतीलाल वोरा

नई दिल्ली। सीनियर कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा ने कहा कि अगली कांग्रेस वर्किंग कमेटी में राहुल गांधी से एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बने रहने की मांग करेंगे. इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को एक बार फिर घोषणा की कि वह अब पार्टी अध्यक्ष नहीं हैं और पार्टी नेताओं को अविलंब उनका उत्तराधिकारी चुन लेना चाहिए.
उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस कार्यसमिति को जल्द से जल्द एक बैठक बुलानी चाहिए और नए पार्टी अध्यक्ष पर फैसला करना चाहिए.’

मोती लाल वोरा ने कहा कि जब भी कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होगी हम राहुल गांधी से कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बने रहने की मांग करेंगे. इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि मोतीलाल वोरा को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है. हालांकि जब उनसे अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नही हैं.

ANI

@ANI

Senior Congress leader Motilal Vora: We will once again request Rahul Gandhi to continue as the president of the party, whenever Congress Working Committee (CWC) holds a meeting. pic.twitter.com/r7LepGD6W0

48 people are talking about this
वहीं कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद दोबारा अध्यक्ष नहीं बनने पर अड़े राहुल गांधी ने बुधवार को अपना प्रोफाइल बदल लिया. उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रोफाइल से कांग्रेस अध्यक्ष हटा दिया. इसकी जगह उन्होंने अपना परिचय कांग्रेस सदस्य और सांसद के रूप में दिया है.

 We will once again request Rahul Gandhi to continue as the president of the Congress: Motilal Vora

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद 25 मई को हुई पार्टी कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी. हालांकि, कार्य समिति के सदस्यों ने उनकी पेशकश को खारिज करते हुए उन्हें आमूलचूल बदलाव के लिए अधिकृत किया था. इसके बाद से गांधी लगातार इस्तीफे की पेशकश पर अड़े हुए हैं.