जसप्रीत बुमराह को डेट करने की खबरों पर अभिनेत्री अनुपमा ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

फिल्मी सितारे और क्रिकेटरों के बीच दोस्ती, प्यार और शादी का पुराना इतिहास रहा है. मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर से लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तक, ऐसी कई जोड़ियां मिसाल हैं, जो ग्लैमर और क्रिकेट की देन है. यही वजह है कि जब भी इन दो क्षेत्रों के सितारे एक दूसरे से मिलते हैं या किसी भी तरह से जुड़ते हैं तो अफवाहों और कयासों का दौर चल पड़ता है.

इश्क और मुहब्बत की इस तरह की अफवाहों की जद में अब टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह और साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेस्वरम भी आ गए हैं. हाल में रिपोर्ट्स आई थीं, कि दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अभिनेभी अनुपमा ने बुमराह से डेटिंग की खबरों को कोरी अफवाह करार दे दिया है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की खबरें उस वक्त आनी शुरू हुईं, जब अभिनेत्री ने बुमराह को ट्विटर पर फॉलो किया. उनके महज़ फोलो करने के बाद से अफेयर की खबरें आने लगीं. हालांकि अब अनुपमा ने साफ कर दिया है कि वो बुमराह की सिर्फ अच्छी दोस्त हैं और वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.


आपको बता दें कि बुमराह इस वक्त इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रहे हैं. लीग स्टेज में टॉप पोज़िशन हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया पहले सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से भिड़ने वाली है. वहीं, दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच फाइनल में जगह बनाने को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. 14 जुलाई को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाना है.