‘दैवीय शक्ति’ से दूसरों की बीमारियाँ ठीक करने वाले पादरी को बुखार, अस्पताल में भर्ती

केरल। अजीबोगरीब तरीके अपनाकर दूसरों की बीमारी ठीक करने का दावा करने वाले पादरी को वायरल फीवर क्या हुआ, वह ख़ुद भागा-भागा अस्पताल पहुँच गया। फादर वीपी जोसफ अभी केरल के एक हॉस्पिटल में भर्ती है। वह एक ‘फेथ हीलिंग सेंटर’ चलाता है, जहाँ वह दूर-दूर से आए लोगों की बीमारियाँ ठीक करने का दावा करता है।

जिस संस्थान के अंतर्गत वह अपना क्लीनिक चलाता है, वहाँ के निदेशक ने बताया कि पादरी जोसफ के पास कुछ दैवीय चमत्कारिक शक्तियाँ हैं, जिनके कारण वह बिना थके और बिना रुके लोगों का इलाज करता है। उसने बताया कि जोसफ के बीमार होने का कारण यही है।

Prasanna Viswanathan

@prasannavishy

Malayali Christian Healer Who Uses ‘Supernatural Powers To Cure Devotees’, Hospitalises Himself Over Viral Fever https://swarajyamag.com/insta/christian-healer-who-uses-supernatural-powers-to-cure-devotees-hospitalises-himself-over-viral-fever  via @swarajyamag

Christian Healer Who Uses ‘Supernatural Powers To Cure Devotees’, Hospitalises Himself Over Viral…

The christian priest was then prescribed an antibiotic course

swarajyamag.com

531 people are talking about this

अस्पताल में पादरी को एंटीबायोटिक दवाएँ लेने की सलाह दी गई है। सेंटर के निदेशक ने बताया कि पादरी लोगों की बीमारियाँ ठीक करने के लिए काफ़ी मेहनत करता था और बार-बार कहने के बावजूद आराम नहीं करता था। उक्त फेथ हीलिंग सेंटर इससे पहले भी विवादों में आ चुका है।