कर्नाटक संकट: बागी विधायक सोमशेखर बोले, ‘हम किसी भी कीमत पर वापस नहीं लेंगे इस्तीफा’

नई दिल्ली। कर्नाटक में जारी राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस के बागी विधायक एसटी सोमशेखर ने प्रदेश सरकार की मुश्किलें और बढ़ी दी हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, बागी विधायक एसटी सोमशेखर ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि विधायक के सुधाकर दिल्ली में हैं और वह भी हमारे समर्थन में हैं. वह जल्द ही मुंबई आकर हमसे मिल सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता आर अशोक का हमसे कोई लेना-देना नहीं हैं. उन्होंने बीजेपी नेता के मुंबई में होने पर अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि वह यहां क्यों हैं.

 

ANI

@ANI

Rebel K’taka Congress MLA ST Somashekar: We won’t take our resignations back at any cost. K Sudhakar is in Delhi & he is also in our support, he may join us here in Mumbai anytime soon. BJP leader R Ashok has nothing to do with us, we are unaware as to why he is here.

View image on Twitter
47 people are talking about this
इसके साथ ही सोमशेखर ने कहा कि सभी विधायकों ने होटल के अधिकारियों से कह दिया है कि हमसे मिलने के लिए यहां आने वाले किसी भी व्यक्ति अंदर आने की इजाजत ना दी जाए. सोमशेखर ने दावा किया कि हमारे साथ के 12 विधायक इस्तीफा वापस नहीं लेंगे. वहीं, कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने रविवार को अपने सभी विधायकों के समर्थन का दावा किया है. उन्‍होंने कहा कि मुझे सभी विधायकों पर पूरा विश्‍वास है. वे सभी कांग्रेस से चुने हुए विधायक हैं और वे यहां लंबे समय से हैं. कांग्रेस उनकी सभी मांगों को मानने को तैयार है. हमें संकेत मिले हैं कि वे सभी राज्‍य में हमारी सरकार को बचा लेंगे.

बता दें कि करीब एक दर्जन विधायकों के इस्‍तीफे के कारण संकट में फंसी कांग्रेस जेडीएस की सरकार अब शक्‍त‍ि परीक्षण का सामना करने जा रही है. इस बीच दो बागी विधायकों के इस्‍तीफे वापस लेने की खबरें आ रही हैं. नाराज चल रहे कांग्रेस विधायक एमटीबी नागराज ने शनिवार को कहा कि मैंने और सुधाकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया था. मेरी पार्टी के सभी नेताओं ने मुझसे कहा है कि मुझे अपनी पार्टी में ही रहना चाहिए. इसलिए मैंने निर्णय लिया है कि मैं अपना इस्‍तीफा वापस लूंगा.