ट्रोल होते ही बदल गये साक्षी मिश्रा के सुर, अब पापा से मांग रही माफी, मम्मी से लगा रही गुहार

लखनऊ। बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मुझे माफ कर दो, मुझसे गलती हो गई, इसके साथ ही मां की सेहत के बारे में जानकर साक्षी ने हाथ जोड़कर निवेदन किया, कि प्लीज मां दवाई खा लो, आप जल्दी ठीक हो जाओ, साक्षी की खबर मीडिया में आने के बाद उनके पिता विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनकी मां सदमे में हैं और वो दवाई तक नहीं खा रही।

पहले खफा अब मांग रही माफी
टीवी न्यूज चैनल के स्टूडियो में साक्षी मिश्रा अपने माता-पिता के सवाल पर फूट-फूट कर रोती रही, हालांकि साक्षी ने पहले जो वीडियोज जारी किये थे, उसमें वो अपने घर वालों से नाराज लग रही थी, तब घर वालों पर आरोप लगा रही ती, लेकिन अब माफी मांग रही है। दरअसल जब से ये खबर मीडिया में आई है, तब से हर किसी के जुबान पर एक ही नाम है, कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है, तो कोई ट्रोल।

कुछ लोग कर रहे आलोचना
समाज के एक हिस्से का कहना है कि साक्षी को मीडिया के पास नहीं जाना चाहिये था, साक्षी ने बताया कि उनके पास रिश्तेदारो के मैसेज आ रहे हैं, कि तुम्हारे जैसी बेटी किसी को ना हो, साक्षी ने माना कि ऐसे मैसेजेज की वजह से वो परेशान हो गई है, साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला 
मालूम हो कि बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में शादी कर ली, इसके बाद साक्षी ने वीडियो जारी कर अपने घर वालों पर आरोप लगाया था कि उन्हें जान का खतरा है, अगर वो उन लोगों के हाथ लग गई, तो उनकी जान ले सकते हैं।