यूपी बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद बोले स्वतंत्र देव- उपचुनाव में भी मिलेगी बड़ी जीत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार को दिल्ली पहुंचे. दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी दी है, मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ इसे निभाऊंगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक पार्टी नहीं, एक विचारधारा है. योगी सरकार में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वह राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जमीन पर आखिरी व्यक्ति तक लेकर जाएंगे. वहीं विधानसभा की 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तरह इसमें भी बड़ी जीत मिलेगी.

बता दें कि स्वतंत्र देव सिंह की पहली परीक्षा यूपी की 12 सीटों पर होने वाली विधानसभा उपचुनाव में होगी. यूपी के 12 विधायक लोकसभा चुनाव में सांसद बन गए हैं. कुछ ही दिनों में इन सभी सीटों पर उपचुनाव होने को है. स्वतंत्र देव सिंह के सामने इस उपचुनाव में पार्टी को जीत दिलाने की चुनौती होगी.

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर स्वतंत्र देव सिंह को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि स्वतंत्र देव सिंह पार्टी के एक समर्पित नेता हैं. उन्होंने छात्र जीवन से ही राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रेरित होकर जन सेवा प्रारम्भ की. उन्होंने संगठन तथा सरकार के दायित्वों का हमेशा कुशलतापूर्वक निर्वहन किया. प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में स्वतंत्र देव सिंह ने प्रशंसनीय कार्य किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के पद पर स्वतंत्र देव सिंह की नियुक्ति से बुंदेलखंड क्षेत्र के गौरव में और वृद्धि हुई है.