कुलभूषण जाधव के मामले पर बोले पीएम मोदी, तो प्रियंका गांधी ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाक की जेल में बंद कुलभूषण जाधव पर अंतरराष्ट्रीय अदालत के फैसले का हर ओर चर्चा हो रहा है, लोग फैसले की तारीफ कर रहे हैं, इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस हेग के फैसले से एक ओर जहां पाक को झटका लगका है, वहीं भारत में खुशी का माहौल है, दरअसल इंटरनेशनल कोर्ट ने कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर रोक लगा दी है।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट
आईसीजे के फैसले के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि हम आईसीजे के फैसले का स्वागत करते हैं, सत्य और न्याय की जीत हुई है, तथ्यों के व्यापक अध्ययन के आधार पर फैसले के लिये आईसीजे को बधाई, मुझे यकीन है कि कुलभूषण जाधव को न्याय मिलेगा, हमारी सरकार हमेशा हर भारतीय की सुरक्षा और कल्याण के लिये काम करेगी।

प्रियंका गांधी ने भी की टिप्पणी 
मोदी के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी टिप्पणी की, उन्होने कहा कि आईसीजे ने पाक को बेनकाब कर दिया है, और भारत के साथ खड़ा हुआ, उम्मीद है कि पाकिस्तान इससे सबक सिखेगा, झूठ आपको सिर्फ घरेलू स्तर तक ही सीमित रख सकता है, लेकिन सच्चाई हमेशा जीतती है, और मजबूत रहेगी।

अमित शाह ने क्या कहा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है, उन्होने लिखा, आईसीजे में एक महान दिन, फैसला सच्चाई की जीत है और मानवीय गरिमा की रक्षा करता है, ये सभी भारतीयों की सुरक्षा के लिये मोदी सरकार की कूटनीतिक प्रयासों और प्रतिबद्धताओं की एक और अभिव्यक्ति है, मैं हरीश साल्वे जी को उनके शानदार प्रयासों के लिये बधाई देता हूं।